B name photo बी नाम वाले व्यक्ति कैसे होते हैं।

B name photo बी नाम वाले व्यक्ति कैसे होते हैं।  आज मैं आपको बताने जा रहा हूं। जिन व्यक्तियों का नाम बी से प्रारंभ होता है। बी नाम फोटो भी।। उनका आचार, विचार, व्यवहार, स्वभाव, शुभ दिन, शुभ रंग, विवाह योग। में कौन से वर्ष में मिलती है सफलता। इन्हें सफलता जो कैरियर को देती है।

B name photo बी नाम वाले व्यक्ति कैसे होते हैं। 

एक श्रेष्ठ मुकाम शब्द वर्णमाला में बताया गया है। कि जिन व्यक्तियों का नाम बी से प्रारंभ होता है। ऐसे लोगों की पर्सनैलिटी देखने लायक होती है। किसी भी परिस्थिति को अपनी चातुर्यता कि दम पर संभाल लेते हैं। अपने जीवन में नए रास्ते तलाशने में यकीन रखते हैं।

किंतु किसी भी कार्य को करने के लिए बहुत जल्दी डिसीजन नहीं ले पाते। या यह कहा जा सकता है। कि इनका डिसीजन पावर कमजोर होता है। इसी कारण एक लक्ष्य को पूरा कर उस मार्ग पर चलने से ज्यादा कई कार्यों में दिमाग लगाने लगते हैं। इन लोगों में संकोची प्रवृत्ति भी देखी जा सकती है।
बी-नाम-वाले-व्यक्ति-कैसे-होते-हैं-B-name-photo

B name photo
B-name-photo

B-name-wale-photo-letter

B-name-wale-photo-letters

B-name

बी नाम वाले व्यक्ति कैसे होते हैं B name photo

किसी भी अन्य व्यक्ति पर बहुत जल्दी भरोसा नहीं करते। बी अक्षर के जातकों का काफी सेंसेटिव नेचर होता है। इसी कारण किसी भी व्यक्ति के साथ बहुत जल्दी घुल-मिल नहीं पाते। दोस्त/मित्र बनाना भी इन्हें पसंद नहीं होता। किंतु जिसे एक बार दोस्त बना लिया उसे पूर्ण जीवन तक अच्छी खासी दोस्ती निभाते हैं। कीसी बात को एकाएक कोई बहुत जल्दी नहीं जान पाता।

इनके जीवन से जुड़े राजनीति करीबी बिन यह लोग अपने आसपास में एक रहस्यमई घेरा बनाकर रखते हैं। कम मेहनत में यह लोग जीवन में स्पष्ट मुकाम हासिल कर लेते हैं। ब नाम वाले जातक जॉब करें या व्यवसाय इन्हें अन्य लोगों से अधिक अपने कर्म क्षेत्र में सराहना देखने को मिलती है। 

name ka photo B

कार्य करते हैं। इन्हें उस कार्य को प्रोफेशनली तरीके से करना पसंद होता है। प्रोफेशन से जुड़े किसी भी कार्य को यह लोग स्वयं करना पसंद करते हैं। इसका मुख्य कारण है। कि यह भी है। कि अन्य लोगों के द्वारा किए गए कार्य ने बहुत जल्द इन्हें पसंद नहीं आते। कोई बात हो तो खरा कोटा जरूर कह देते हैं। किंतु यह लोग मन के बहुत साफ होते हैं।

किसी के प्रति उनके मन में कोई पाप नहीं होता। सब को अपने साथ लेकर चलना बहुत पसंद होता है। B name अक्षर वाले जातकों की पर्सनालिटी इतनी आकर्षक होती है। कि एकाएक कोई व्यक्ति इन पर हावी नहीं हो सकता। सामने वाला व्यक्ति कोई भी बात कहने से पहले 2 बार सोचता है। 

B name photo love

कि मुझे यह बात कहनी चाहिए या नहीं। अपने कर्म क्षेत्र में यह लोग अपनी एक अलग पहचान बनाते हैं। नेचर के भी धनी होते हैं। किसी भी व्यक्ति की मदद करना इन्हें बहुत पसंद होता है। उन में पाई जाने वाली एक और विशेषता यह है। कि यह सामने वाले वाले व्यक्ति की मन की भावनाओं को बहुत जल्दी पढ़ लेते हैं।

व्यक्ति को पहचानने की क्षमता भी इनमें बहुत अच्छी खासी पाई जाती है। B name वालों में पाई जाने वाली कुछ कमियों के बारे में। B name अक्षर वाले जातक भड़कीले और हठ्ठी स्वभाव के होते हैं। किसी कार्य को एक बार करने की ठान ले तो फिर कर ही  मानते हैं। या अच्छा हो या बुरा।

B name ke photo

अपनी इज्जत के चलते उस काम पूरा कर कर ही रहते हैं। फिर चाहे उस कार्य में इनका कितना ही भारी नुकसान क्यों ना हो जाए। स्वार्थी प्रवृत्ति भी देखी जा सकती है। स्वयं के स्वार्थ को ध्यान में रखते हुए ही यह किसी भी प्रकार का कार्य करते हैं। इनकी वाणी में भी थोड़ा तीखापन देखा जाता है।

इन लोगों में एक और महत्वपूर्ण कमी देखी जाती है। कि ये लोग व्यर्थ समय बहुत ज्यादा गवांते हैं। इन लोगों में आलस की मात्रा भी परिपूर्णता से देखी जा सकती है। आलस के चलते यह लोग जीवन में कई ऐसे अवसर खो देते हैं। जो अन्य लोगों को मिल पाना बहुत मुश्किल होता है। किसी भी कार्य को आज-कल कर लेंगे। ...

बी नाम वाले व्यक्ति

कल कर लेंगे पर ही डालते रहते हैं। इनका हाथ बहुत ही खर्चीला होता है। उदाहरण स्वरूप अगर इनके पक्ष में हजार रुपए हैं। तो उस हजार रुपए को आज ही खर्च लो कल देखी जाएगी। इस प्रकार की भावना भी इन लोगों में देखि जाती है। बात करेंगी करियर की तो। डॉक्टर, लेखन, शिक्षक, चित्रकार, कंप्यूटर, नेता, अभिनेता, जैसे क्षेत्र में मिलती है इन्हें सफलता।

या कहा जा सकता है। बताए गए क्षेत्रों में प्रयास करने पर जल्द देखने को मिलते हैं श्रेष्ठ परिणाम। शास्त्र मतानुसार B name अक्षर वाले जातकों का विवाह 24-27-29 व 30 की आयु में बताया गया है। येलो, ग्रीन, पिंक रंग मान्य है। दिन में। .. बुधवार, शुक्रवार मान्य है।

बी नाम वाले व्यक्ति कैसे होते हैं। B name photo

राशि रत्न की तो मित्रों यहां मैं आपको बताना चाहूंगा। किसी भी व्यक्ति को राशि रत्न धारण नहीं करनी चाहिए। कुंडली के अनुसार रत्न धारण करने पर जल्द देखने को मिलते हैं श्रेष्ठ परिणाम। जान लेते हैं। कौन से हैं। वे वर्ष जो B name अक्षर वाले जातकों को देते हैं

भाग्य उन्नति, के अवसर। सर्वप्रथम वर्ष है। जिसे B name अक्षर वाले जातकों के लिए बताया गया है अति शुभ। वह वर्ष है 24 वां वर्ष, 26 वां वर्ष, 29 वां वर्ष, 32 वां वर्ष 36 वां वर्ष इन वर्षों का सदुपयोग कर आप बदल सकते हैं। अपनी किस्मत।

Love-Wala............ lovely status Shayari

Comments

Popular posts from this blog

s letter names, s Wala photo | s अक्षर के नाम, s Wala फोटो, s name photo

A letter images 'love a photos HD' a लेटर इमेजेज 'लव अ फोटोज

kumkum Bhagya, Top quality Whatsapp Status Videos With Kumkum Bhagya cast Biography