-->
एन नाम वाले लोग कैसे होते हैं (N photo' 'N letter photo)

एन नाम वाले लोग कैसे होते हैं (N photo' 'N letter photo)

एन नाम वाले लोग कैसे होते हैं (N photo' 'N letter photo)

एन नाम वाले लोग कैसे होते हैं (N photo' 'N letter photo). N नाम वाले बहुत ही बिंदास, खूबसूरत, होते है। इसे बहुत खूबसूरत बहुत अच्छे चाहे लड़के हो एन नाम के या फिर लड़कियां। बिंदास किस्म के होते हैं। ना किसी से कोई लेना देना होता है । और ना ही किसी के अधीन होते है। स्वतंत्रता प्रिय और स्वतंत्र विचारों वाले ऐसे इंसान।

एन नाम वाले लोग कैसे होते हैं (N photo' 'N letter photo)

N-photo-N-letter-photo-n-photo-n-letter

किसी की सुनते भी नहीं है। और किसी को सुनाते भी नहीं। पर मुँह फट होते हैं थोड़े। लेकिन अपनी ही धुन में अपनी ही दुनिया में मस्त रहने वाले होते है। यकीन होता है हालांकि यह बहुत टिपटॉप में रहते हैं। लेटेस्ट कपड़े पहनना, फैशन ट्राई करना, अच्छा लगता है।

एन नाम वाले लोग कैसे होते हैं (N photo' 'N letter photo)

घूमना फिरना और यह कब क्या करेंगे। इन्हें खुद भी पता नहीं होता। मस्त मौला। आप जो भी कहे सब ठीक है। सब सूट करेगा। होते हैं अपनी दुनिया में मस्त रहने वाले। उनकी चाहत होती है। दुनिया के हर ऐश्वर्या को भोगने की होती है। क्योंकि एन नाम वाले खुद के पैरों पर खड़े रहते हैं। अगर यह बिजनेस भी करेंगे तो भी सबसे

आगे। जॉब करेंगे तो भी वहां पर सब के ऊपर अपनी धाक जमाए रखने वाले। चाहे वह सीनियर ही हो इनके सभी के इनके अधीन हो जाते हैं। या इनके बातों से प्रभावित होकर इनके हो जाते हैं। ऐसा हम कह सकते हैं। जरूरत से ज्यादा मुंहफट भी होते हैं। किसी की हेल्प करना आगे बढ़ कर कभी-कभी लोग इन्हें अच्छे से समझ नहीं पाते।

N-photo-N-letter-photo-n-photo-n-letter

N photo

क्योंकि यह अपने में रहते हैं। अपनी धुन में लोग इन्हें घमंडी की भी संज्ञा दे देते हैं। एहसान फरामोश भी कहते हैं। पर ऐसे नहीं होते सबकी हेल्प करते हैं। और जब कोई इनको धोखा दे जाए तब यह साइट होने की कोशिश करने लगते हैं। पर फिर भी यह दिल के आगे मजबूर है। अपनो को नहीं भूल पाते। करीबियों को नहीं भूल पाते। हां यह थोड़ी मुंहफट होते हैं। इसलिए लोग इनको यह गलत समझते है।

N-photo-N-letter-photo-n-photo-n-letter

कभी किसी को कुछ नहीं करते। ऐसा भी कहा जाता है इनके बारे में किसी के सगे नहीं होते। काम निकालने के बाद उनको पूछते भी नहीं है। 90% मामलों में भी ऐसा होता है। क्योंकि इतने ठोकर खाए होते हैं दुनिया से। इन्हें चलना आने लगता है। धीरे-धीरे वैसे तो

N letter photo

n नाम वाले ऊपर से आपको बहुत शांत दिखेंगे। अंदर से धीरे-धीरे काम करना पसंद करते हैं। और इन्हें इनके बारे में गलत चीजें गलत बातें सुनना पसंद नहीं होती। हर चीज में तोलमोल करने वाले ऐसे लोग प्रेम भी एक हिसाब किताब की तरह इनका होता है। पहले यह देखेंगे चाहेंगे पर रखेंगे फिर आगे बढ़ेंगे। n photo

N-photo-N-letter-photo-n-photo-n-letter

वैसे तो एन नाम वाले इतने आकर्षक होते हैं। चाहे वह लड़कियां हो या लड़का। बहुत सारे लोग खुद-ब-खुद के पीछे पड़े रहते हैं। हमसे भी बात कर ली दो बार हंसकर वही लोग इनसे जी रिश्ता जोड़ते रहते हैं। लेकिन यह वहीँ रिश्ता जोड़ते हैं। जहां इनका फायदा होता है। n नाम वाले आकर्षक व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं।

N photo' 'N letter photo

सभी इनके आकर्षण में बंध जाते हैं। जरूरत से ज्यादा अपने को सुपर मानते हैं। कभी-कभी दिखाने के चक्कर में लोगों के शिकार हो जाते हैं। मां लक्ष्मी की कृपा इनके ऊपर हमेशा बनी रहती है। इनको लाइफ में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती। अगर हम कहे एन नाम वालों से बचकर रहना चाहिए। तो गलत नहीं होगा। इनको आजादी बहुत पसंद होती है। या कहे तो प्यारी होती है।

N-photo-N-letter-photo-n-photo-n-letter

किसी का भी दखल इनके जीवन में इन्हें पसंद नहीं। कहीं भी उठकर चल देंगे। कभी नहीं करते जो करना है। झटके से करेंगे। लोगों से ज्यादा मतलब भी नहीं रखते। कभी-कभी इसी कारण लोग इन्हें स्वार्थी कह देते हैं। किसी भी काम को लंबे समय तक करना इन्हें गवारा नहीं होती है।

n photos

और बहुत जल्दी यह इश्क उसका हमसे साइड हो जाएंगे। अपनी जिंदगी में पाना तो बहुत कुछ चाहते हैं। कोशिश करते हैं। इनकी ज्यादा कोशिश यह होती है कि। मेहनत कम करें। और ज्यादा इनको इसका फल मिले। अक्सर ऐसा भी होता है कि। अपने मतलब के लिए ही लोगों से दोस्ती करते हैं। या दुश्मनी करते हैं। इतने करते हैं कि लोग इनके पीछे ना पड़ जाए।
N-photo-N-letter-photo-n-photo-n-letter

और दोस्ती इसलिए करते हैं। ताकि अपने काम बना सके। जमाने के अनुसार यह बातें बहुत अच्छी है। ऐसे ही होना चाहिए शांत बहुत रहते हैं। ज्यादातर शांत ही दिखाई देंगे। और किसी की बुराई करना इन्हें अच्छा नहीं लगता। दूसरों की। दूसरों के बारे में बातें करना पसंद नहीं।

A letter ..............images

n photo love

कभी कोई चीज बुरी लग गई। आपको सुननी होगी। भरी सभा में तो वहां भी सुननी होगी। अकेले में है तो वहां सोच समझ कर देने वालों को छोड़िए गा। वरना आपको पछताना पड़ सकता है। ये दिखने में बहुत आकर्षक होते हैं। प्यार के मामले में रोमांटिक फ्लर्टी होते हैं। अपने पार्टनर के साथ रॉयल आते हैं। इनकी सबसे बड़ी मुश्किल यह है। प्यार में भी लाभ हानि देखते हैं।
N-photo-N-letter-photo-n-photo-n-letter

चुके हैं तो उनकी बुराई शुरू कर देते हैं दूसरों के ऊपर आश्रित रहना पसंद नहीं आधे घंटे में आपके घर को सुंदर से चमका चमकीला बना देंगे इन्हें पर बिल्कुल परफेक्ट हर काम को करना अच्छे से जाता यह अच्छा खाना भी बनाएंगे और अच्छे से आपके करीने से आपको सजाएंगे भी हर कार्य में दक्ष चाहे वह पार्लर का कार्य क्यों ना हो
N-photo-N-letter-photo-n-photo-n-letter

0 Response to "एन नाम वाले लोग कैसे होते हैं (N photo' 'N letter photo)"

Post a Comment

Ads Atas Artikel

Ads Center 1

Ads Center 2

Ads Center 3